Roz Dhan App Invite Code | Roz Dhan App is Real or Fake in Hindi

Roz Dhan App Invite Code | Roz Dhan App is Real or Fake in Hindi

Roz Dhan App is Real or Fake in Hindi– आजकल डिजिटल जगत में Apps का उपयोग बहुत आम हो गया है, और लोगों के बीच में अनेक सवाल उठते हैं कि क्या यह Apps Real हैं या फिर यह Fake हैं। “Roz Dhan App” को लेकर लोगों में ऐसे ही सवाल है। कुछ लोग इसे एक सही तरीका मानते हैं extra पैसा कमाने का, जबकि कुछ लोग इसे Fake मानते हैं। इस पोस्ट में, हम “Roz Dhan App is Real or Fake in Hindi” के बारे में विस्तार से जानेंगे ताकि आप सही निर्णय ले सकें।

Roz Dhan क्या है?

Roz Dhan एक ऑनलाइन पैसे कमाने वाला App है। इस app की खास बात यह है की यहाँ आपको मनोरंजन के साथ साथ अलग अलग तरीकों से पैसे कमाने का अवसर देती है। Roz Dhan में आप Video share करके, गेम खेल करके, आर्टिकल शेयर करके आदि जैसे और भी अलग अलग तरीकों से पैसा कमा सकते है। 

Roz Dhan Overview

App NameRojdhan App
Download Size24.46 MB
Download1Cr+
Reviews2L+
Rating4.6
Required OSAndroid 5.0 and up
Offered byRoj Dhan Official
Roz Dhan App Download Link
Version3.5.7

Roz Dhan App Features

  • Roz Dhan App हिन्दी के अलावा कई भाषा में उपलब्ध है। इस app में अलग अलग भाषा के Video को आप देख सकते है,और यहाँ Video को असानी से फ्री में Download कर सकते है।
  • Roz Dhan App की खास बात यह है की आपको यहाँ sign up करते ही आपको यहाँ 50 रु का bonus मिल जाता है।
  • इस App को किसी और को आप Refer करते है तब भी आपको पैसा कमाने का अवसर देती है।
  • Roz Dhan App पर आपके द्वरा कमाये गए पैसे को आप असानी से निकाल सकते है।

Roz Dhan App Download कैसे करें ?

Roz Dhan App को download करना बहुत ही आसान है, यह App आपको Google Play Store में Roz Dhan App serach करना है यह आपको असानी से मिल जाएगा। नहीं तो आप नीचे download App पर click करके असानी से Download कर सकते है।

Roz Dhan App पर Account कैसे बनायें ?

  • Roz Dhan App पर account बनाने के लिए आपको अपने mobile पर Roz Dhan App खोल लेना है।
  • जैसे ही App खोलयेगा आपको आपने हिसाब से भाषा को चुन लेना है।
  • भाषा को चुनने के बाद आपके सामने एक pop up message आएगा यहाँ आप पैसे पाओ / Get Money पर click करें।
  • Click करते ही आपको sign in का option आएगा यहाँ आप अपना Gmail या Mobile Number से भी Sign In कर सकते है।
  • Sign In करते है आपको 25 रु मिल जायेंगे। यदि आप Invite code डालते है तो आपको और 30 रु और मिल जायेंगे।
  • बस इतना करने पर ही आपका Roz Dhan App पर account बन जायेगा, और आपका Income ऊपर में दिखना शुरू हो जाएगा।

Roz Dhan App is Real or Fake in Hindi

Roz Dhan App एक Online Earning App है। यह पूरी तरह से Real App है जहाँ से पैसा कमाया जा सकता है। इस aap में पैसा कमाने का अलग अलग तरीका है, referral और invite code के माध्यम से आपको तुरंत रियल पैसे मिलते है वहीं दूसरे और पैसा कमाने के लिए पहले आपको points के रूप में मिलते है फिर वही point को जोड़ कर रियल पैसे में बदल दिए जाते है।

Roz Dhan App से पैसे कैसे कमायें ?

Roz Dhan ऐसे तो आपको पैसे कमाने के बहुत सारे अवसर देती है। इस App से कौन कौन तरीकों से पैसे कमा सकते है नीचे एक एक करके जानते है।

Roz Dhan App Invite Invite Code से –

Roz Dhan App में आपको Invite Code शेयर करने पर आपको पैसा कमाने का मौका देती है। यह पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका है इसमे आपको आपने दोस्तों के साथ आपन Invite Code शेयर करना है, आपका दोस्त अगर आपका invite code को डालता है तो इससे 25 रु तक पैसे मिलते है।

Invite Code- 1AMLKG

Refer & Earn

Roz Dhan App और भी अन्य App की तरह ही Refer & Earn का Option देती है जिससे आप अच्छी खासी पैसा कमा सकते है। इसमे आपको आपने दोस्तों या आपने परिवार वालो को इस App को Refer करना होता है और जब आपका refer किया हुआ लिंक से app download कर लेता है तो इसमे आपको पैसा मिलता है। इसमे हर refer का अलग अलग पैसा मिलता है। कितना refer पर कितना मिलेगा ये हमने नीचे Table के माध्यम से बताया है।

Referral Number Amount
1st Referral ₹20
2nd – 5th₹ 6.5/referral = ₹ 26
6th – 30th ₹ 7/referral = ₹ 175
31st – 100th ₹ 7.5/referral = ₹ 525
101th-500th ₹ 8/referral = ₹ 1600
>501th referral₹ 8.5/ referral

Game खेल करके

Online Game खेल करके पैसे कमाये जैसे इंटरनेट में बहुत सारी App है उनमे से Roz Dhan App भी एक है। अगर आप गेम खेलने के शौकीन है और गेम खेलने से साथ साथ एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते है तो यह App आपको वो मौका देती है।

Roz Dhan App में गेम की बात करें तो यहाँ आपको बहुत सारे गेम के केटेगरी मिल जायेंगे जहाँ आपको अपने पसंदीदा बहुत सारे गेम खेलने का मौका मिलेगा। इस app में आपको Action, Adventure, Arcade, Puzzle & Logic , Sports, Racing, और Strategy जैसे केटेगरी के गेम मिल जायेंगे।यहाँ आप अपने पसंद का गेम खेल कर और जीत कर पैसा कमा सकते है।

App Download और Review करके

Roz Dhan App में कई सारे ऐसे aap है जिसे आप Install करते है और उन App के बारे में आप review देते है तो आपको आपको इसमे पैसे मिलते है। आप Roz Dhan App के अन्दर लिस्टेड app का ही Review कर सकते है। Review के बदले में आपको Coin मिलता है जो बाद में वो Original पैसा में convert कर दिया जाता है। इस तरह आप Roz Dhan App से App Install और Review करके पैसा कमा सकते है।

नोट – Roz Dhan App से जो भी App Install करना हो वो पहले से आपके मोबाईल पर नहीं होना चाहिए नहीं। अगर पहले से आपके मोबाईल पर होगा तो उनके बदले में आपको कोई points नहीं मिलेगा ।

Article शेयर करके

अगर आप पढ़ने का शौकीन है तो आपको यह App बहुत पसंद आएगा क्यूँकी यहाँ आपको आर्टिकल पढ़ने को तो मिलेगा ही साथ ही साथ अगर आप उस आर्टिकल को शेयर करते है तो आप उनसे भी पैसा कमा सकते है। यहाँ आपको उनके बदले कुछ points मिलता है जो बाद में ये रियल पैसा में कन्वर्ट हो जाता है।

Video देख करके

इस aap में आपको 6 भाषा में video Content मिलते है जिसे आप देख कर उसे शेयर करते है तो आपको इसके बदले कुछ points मिलेंगे जो बाद में वो रियल पैसा में बदल जाएगा और इस तरह से आप Video share करके पैसा कमा सकते है।

Roz Dhan App से पैसे कैसे निकले ?

Roz Dhan App पर पैसा निकालना बहुत ही आसान है। नीचे हमने पैसे निकालने का process बताया है step step देख सकते है –

  • सबसे पहले आपको Roj Dhan App को खोल लेना है और Profile के ऑप्शन में चले जाना है।
  • इसके बाद My Balance के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • अब आपको Withdraw पर क्लिक कर लेना है।
  • इसके बाद अगले पेज पर अपना Paytm Account को चुन लें।
  • अब अगले पेज पर आपको अपना नाम और Paytm Mobile Number दर्ज कर लेना है।
  • इसके बाद Confirm के बटन पर click करें, ऐसा करते ही आपके पेटीएम नंबर पर आपके कमाये गये पैसे ट्रान्सफर हो जाएंगे।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको Roz Dhan App के बारे में पूरी जानकारी दी ताकि आप भी इससे पैसा कमा सके और आपके मान में किसी तरह का सवाल ना रह जाए जैसे की क्या Roz Dhan App real or fake है, क्या इससे सही में पैसा कमाया जा सकता है इन सभी सवालों का जवाब हमने देने का प्रयश किया है अगर आपके मन में कुछ इनसे जुड़ी सवाल है तो आप हमे comment में पूछ सकते है हम आपके सवालों का जवाब देने का प्रयश करेंगे।

Related Post

शेयर करें

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम नागेन्द्र टुडू है, मैं एक Full Time Blogger हूँ। इस ब्लॉग का owner हूँ और ,इस ब्लॉग पे Online पैसे कामने के बारे में जानकारी देता हूँ।

Leave a comment